पटना में सेक्स का कारोबार चरम पर, ऐसे तय होता है रेट !

Ticker

6/recent/ticker-posts

पटना में सेक्स का कारोबार चरम पर, ऐसे तय होता है रेट !




बिहार की राजधानी पटना में सेक्स का कारोबार इन दिनों चरम पर है. लगातार सेक्स रैकेट से जुड़ी खबरें सुर्खियों में रहती है. कई सफेदपोश इस अनैतिक कारोबार में संलिप्त हैं. समय समय पर पुलिस की कार्रवाई होती रहती है लेकिन इसके बावजूद सेक्स का कारोबार तेजी से फल फूल रहा है. 


अभी दो दिन पहले ही सेक्स के इस अनैतिक कारोबार से जुड़ी एक खबर सामने आई जिसमें मॉल में काम करने वाली एक लड़की के पकड़े जाने के बाद मामले का भंडाफोड़ हुआ. 


बताते चलें कि सेक्स रैकेट चलाने वाले माफियाओं की नजर बिहार के छोटे छोटे शहरों और गांवों से आईं उन मासूम लड़कियों पर होता है जो पटना में आकर कोई छोटा मोटा जॉब तलाश करती हैं. इन लड़कियों को बहला फुसला कर यह बताया जाता है कि इस काम में उन्हें बहुत ज्यादा पैसे मिल सकते हैं. 


इन लड़कियों को आसानी से सेक्स रैकेट चलाने वाले अपनी गिरफ्त में ले लेते हैं. छोटे शहरों से आई लड़कियां पटना शहर के चकाचौंध को ही असली जिंदगी समझने लगती हैं. जहां महंगे स्मार्टफोन, ब्रांडेड कपड़े, आलिशान अपार्टमेंट में एक फ्लैट ही अपनी दुनिया लगने लगती है. अपने इन शौकों को पूरा करने के लिए उन्हें यही एकमात्र रास्ता समझ में आने लगता है. 


वहीं ऐसे कई दलाल राजधानी पटना में सक्रिय हो चुके हैं जो बाहर से आने वाले कारोबारियों, राजनेताओं और अफसरों के संपर्क में रहते हैं. ये लोग उनके सबसे बड़े ग्राहक होते हैं जो एक रात के लिए 10 हजार रुपये से लेकर 50 हजार रुपये तक खर्च करने को तैयार रहते हैं. जहां ये दलाल एक रात की अय्याशी के लिए ग्राहकों से 10 हजार से 50 हजार रुपये तक के रकम की उगाही करते हैं तो वहीं लड़कियों को इसके लिए मात्र 2 से 5 हजार रुपये ही दिए जाते हैं. 


दुर्लभ कश्यप - कहानी एक 20 साल के गैंगस्टर की Click Here

Post a Comment

0 Comments