एयरपोर्ट पर अपनी ब्रा दिखा रही टीवी अभिनेत्री हो गई ट्रोल

Ticker

6/recent/ticker-posts

एयरपोर्ट पर अपनी ब्रा दिखा रही टीवी अभिनेत्री हो गई ट्रोल



 



छोटे पर्दे की जानी मानी अभिनेत्री उर्फी जावेद एक बार फिर से चर्चा में हैं. दरअसल उर्फी जावेद ने अपनी एक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसमें वो एक अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में उर्फी जावेद ने इस तरह का जैकेट पहना हुआ है जिसमें से उनकी ब्रा नजर आ रही है. 





इस तस्वीर और वीडियो में उर्फी ने एक सुपरकूल डेनिम जैकेट पहना हुआ है. इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की ब्रा भी पहनी हुई है. ब्रा को अंडरगारमेंट के तौर पर जाना जाता है जो स्तनों को कवर करने के काम आता है लेकिन उर्फी ने इस तरह का आउटफिट पहना हुआ था जिसमें ऐसा लग रहा था कि वह जानबूझ कर अपनी ब्रा लोगों को दिखाना चाहती हैं. 


यही वजह है कि इस तस्वीर में उर्फी की बेबी पिंक ब्रा साफ साफ नजर आ रही थी और इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर उनकी धज्जियां उड़ाई. लोग उनकी ब्रा को लेकर तरह तरह के कमेंट करते हुए नजर आए. 


एक यूजर ने उनकी ब्रा पर कमेंट करते हुए लिखा है कि तुम्हारे कपड़े छोटे हो गए हैं. नए ले लो. अंडरगारमेंट्स तक नजर आ रहे हैं. 


मालूम हो कि उर्फी जावेद छोटे पर्दे की दुनिया में बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री के तौर पर अपनी पहचान रखती हैं. उर्फी जावेद अपने कामुक तस्वीरों की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं.  उर्फी जावेद जीजी मां, बेपनाह और मेरी दुर्गा जैसे शो में अहम किरदार में नजर आ चुकी हैं. 


दुर्लभ कश्यप - कहानी एक 20 साल के गैंगस्टर की Click Here

Post a Comment

0 Comments