वो वीडियो काॅल करती है फिर कहती है, अपना वो दिखाओ न ! पटना की घटना

Ticker

6/recent/ticker-posts

वो वीडियो काॅल करती है फिर कहती है, अपना वो दिखाओ न ! पटना की घटना





इन दिनों फेसबुक और व्हाटसएप्प के माध्यम से सेक्सटाॅर्शन की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. मामला बिहार की राजधानी पटना के अनीसाबाद की है. यहा पर बिहार के एक जाने माने राजनेता के बेटे को फेसबुक के जरिए पहले तो काॅल किया गया, फिर उसे नंगा करवा कर न्यूड रिकाॅर्डिंग की गई. इसके बाद ब्लैकमेलिंग का दौर शुरु हो गया. 


मिली जानकारी के अनुसार आज से ठीक एक सप्ताह पहले रात को 11 बजे के करीब एक लड़की का फेसबुक मैसेंजर पर मैसेज आया. बात हाय और हाउ आर यू से शुरु हुई फिर मामला वीडियो काॅल तक पहुंच गया. 


वीडियो काॅल पर लड़की ने कहा कि वाव, तुम कितने हाॅट लगते हो. मैं न्यूड हो रही हूं और तुम भी हो जाओ... आओ जरा मस्ती करते हैं. लड़की न्यूड हो गई, लड़का भी न्यूड हो गया. दोनों अब सेक्सुअल एक्टिविटी करने लगें. 


उधर लड़की हस्तमैथुन करने लगी और इधर लड़का भी करने लगा. लड़के को इस बात का जरा भी शक नहीं था कि उसके वीडियो की रिकाॅर्डिंग हो रही है. वह जाल में फंसने जा रहा है. 


अभी तो वासना का दौर चल ही रहा था, तब तक लड़की ने मैसेंजर में ही लड़के के सेक्सुअल एक्टिविटीज की वीडियो भेज दी. फिर क्या था, लड़के के होश उड़ चुके थें. वीडियो डिलीट करने की रिक्वेस्ट की जाने लगी. लड़का डर चुका था. 


लड़की की ब्लैकमेलिंग यहीं से शुरु हो गई. पैसे की डिमांड की जाने लगी. मालूम हुआ कि लड़का नेता का बेटा है. कई राउंड में लाखों रुपये का चूना लग गया. बात पुलिस तक जाती तो बदनामी होती.. जैसे तैसे मामले को सेटल कराया गया. 




दुर्लभ कश्यप - कहानी एक 20 साल के गैंगस्टर की Click Here

Post a Comment

0 Comments